BDG Game App क्या है? 

BDG colour prediction game app:वर्तमान समय में हर कोई बिना काम किये घर बैठे अपने स्मार्टफोन से पैसे कमाने के सपने देखता है, हालांकि कुछ लोग इस सपने को सच कर भी रहे हैं। यदि आप घर बैठे अपने स्मार्टफोन से हर दिन अच्छा अमाउंट कमाना चाहते हैं तो आप BDG Game App को इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसमें आपको गेम खेलने पर काफी अच्छा अमाउंट दिया जा रहा है। इस पर गेम खेलना काफी आसान है। तो चलिए इसके बारे में पूरी डिटेल जान लेते हैं।

BD


BDG Game App क्या है? What is a BDG Game App? 

BDG Game App मोस्ट पॉपुलर और ट्रस्टेड गेमिंग एप्लीकेशन है। जिस पर आप गेम खेल कर असली पैसे कमा सकते हैं। आजकल हर कोई BDG Game App पर अलग-अलग गेम खेल कर अच्छे पैसे कमा रहा है। इस पर आपको 100 से भी ज्यादा गेम्स केटेगरी देखने को मिल जाते है। हालांकि इसका कलर प्रेडिक्शन गेम काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें आपके द्वारा लगाई गई बेट दुगनी हो जाती है। इसे डाउनलोड और रजिस्टर करना काफी आसान है। चलिए इस पर चर्चा करते हैं।

BDG Game App पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए? 

BDG Game App में आपको कई गेम्स देखने को मिल जाते हैं जैसे की माइंस, कलर प्रिडिक्शन, एविएटर इत्यादि।

कलर प्रेडिक्शन गेम में आपको आने वाले कलर को गेस्स करना होता है और उस पर बेट लगानी होती है। यदि आपके द्वारा गैस किया गया कलर अगले राउंड में विजेता रहता है। तो आपके द्वारा लगाई गई धनराशि तुरंत डबल हो जाती है। और आपके वॉलेट में ऐड हो जाती है।

इसके अलावा कलर प्रेडिक्शन गेम में ही आपको नंबरिंग देखने को मिल जाती है। यदि आप पर एक स्पेसिफिक नंबर पर अपनी बेट लगाते हैं और यदि वही नंबर आता है। तो आपके पैसे 8 गुना हो जाते है। इसी के विपरीत कलर प्रेडिक्शन गेम में बिग - स्मॉल का ऑप्शन भी देखने को मिलता है।


BDG Game App में रजिस्टर कैसे करें?

यदि आपके माइंड में भी BDG Game App में रजिस्टर कैसे करें? से रिलेटेड डाउट है। तो हमने इस एप्लीकेशन में रजिस्टर करने की सरल विधि नीचे बताई है।

     सबसे पहले आपको गूगल पर  BDG Game App सर्च करके पहले वेबसाइट पर जाना है।

     उसके पश्चात आपसे रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाइल नंबर की मांग की जाएगी।

     इसके पास चाहते हो अपना एक पासवर्ड तैयार करें जैसे की Arsh1234!

    तैयार किये गए पासवर्ड को कंफर्म के लिए नीचे फिर से दर्ज करें।

     प्राइवेसी पॉलिसी पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें।

     क्लिक करते ही आप तुरंत गेम के होम पेज पर पहुंच जाएंगे।  जहां पर आपको कई अलग-अलग गेम्स देखने को मिल जाते हैं।


BDG Game App में बोनस कैसे प्राप्त करें?   


इस गेम एप्लीकेशन में रजिस्ट्रेशन करने पर आपको काफी अच्छा बोनस देखने को मिल जाता है। और यदि आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं तो आप हर रेफर पर 10 से 20 रुपए तक के बोनस का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि इसमें आपको हर दिन बोनस देखने को मिल जाता है।

BDG Game App में कमाए गए पैसे withdraw कैसे करें?

BDG Game App एक ट्रस्टेड गेमिंग प्लेटफार्म है। जिसमें कमाई के पैसों को आप तुरंत अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके अलावा गेम को खेलने के लिए आपको इसमें पैसे डिपाजिट करने होते हैं।


BDG Game App FAQs

Q. क्या BDG Game App सुरक्षित और लीगल गेमिंग एप्लीकेशन है?

Ans. हां बिल्कुल,BDG Game App पूरी तरह से सुरक्षित और लीगल एप्लीकेशन है!

Q. क्या BDG Game App में हर दिन ज्यादा पैसे कमाए जा सकते है?

Ans. हाँ बिलकुल, इस गेमिंग प्लेटफार्म में आप हर दिन काफी ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

Q. क्या BDG Game App में withdraw किये गए पैसे तुरंत मेरे अकाउंट में आएंगे?

बिलकुल,BDG Game App में withdraw किए गए पैसे सेकंड्स में आपके बैंक अकाउंट में दिखाते हैं।

Q. BDG Game App में रजिस्ट्रेशन कैसे करें?

Ans. BDG Game App एप्लीकेशन में रजिस्टर करने की पूरी विधि हमने इस आर्टिकल में बताई है कृपया उसे फॉलो करें।


Disclaimer : = यह एप्प थर्ड पार्टी एप्प है , इसे आप अपने रिस्क पर ही काम में ले , यह जो प्रीडीकेट करती है उसमे जोखिम हो सकता है . गेम 18+ के लिए है . इस गेम में आदत लगना या जोखिम संभव है , अत: संयम और विवेक से खेले. हमारा इस एप्प और गेम से कोई सम्बन्ध नही है , हम सिर्फ यहा स्पोंसर लिंक और जानकारी प्रोवाइड करा रहे है . इस गेम की सत्यता , प्रमाणिकता और लेन देन की हम कोई गारंटी नही लेते है .

Post a Comment

Previous Post Next Post