KWG गेम क्या है? इससे ज्यादा से ज्यादा पैसे कैसे कमाए?

 Advertisement and Sponsor Article 

KWG colour prediction game: गेम्स का मार्केट दिनों दिन ग्रोथ कर रहा है ऐसे में मार्केट में मनोरंजन गेम्स के अलावा कई ऐसे गेम्स की एंट्री हो चुकी है। जो आपको रियल मनी कमाने का मौका देते हैं। हालांकि इन गेम्स में काफी रिस्क भी है लेकिन आजकल लोग इन गेम्स से तगड़ा पैसा कमा रहे हैं। इन्हीं गेम्स एप्लीकेशन में से KWG https://kwg-games.co/ गेम बेहद पॉपुलर गेम है। इसमें आपको 100 से भी ज्यादा गेम्स देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें खेल कर आप हर दिन काफी अच्छा अमाउंट कमा सकते हैं। तो चलिए इसके बारे में पूरी डिटेल प्राप्त करते हैं।

KWG


KWG गेम क्या है?

KWG गेम दिनों-दिन काफी वायरल हो रहा है। अलक इस गेम को कलर प्रिडिक्शन गेम के कारण काफी लोकप्रियता मिल रही है। KWG में आपको कुछ पैसे डिपाजिट करने होते हैं और इसमें आप गेम खेल कर अपने पैसों को काफी गुना तक बढ़ा सकते हैं और प्रतिदिन काफी अच्छा प्रॉफिट जनरेट कर सकते हैं। इसमें आपको 100 से भी ज्यादा जबरदस्त गेम देखने को मिल जाते हैं। जिन्हे आप अपने माइंड के अनुसार चतुराई से खेलकर पैसे कमाने में सफल हो सकते हैं

KWG गेम से पैसे कैसे कमाए?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि KWG गेम एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन आप इसे बड़ी आसानी से गूगल या क्रोम से डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि हमने इसे डाउनलोड करने की सरल विधि पर नीचे चर्चा की है तो आर्टिकल को अंत तक बने और रही बात इस एप्लीकेशन से पैसे कमाने की तो इसमें पैसे कमाना काफी आसान भी है और मुश्किल भी।

इस गेम में आपको कलर प्रेडिक्शन करना होता है कि आने वाला कलर कौन सा हो सकता है? इसमें सिर्फ आपको तीन ही कलर देखने को मिलते हैं, जिन पर आपको अपने अनुसार निश्चित किए गए अमाउंट की बेट लगानी होती है। यदि आपके द्वारा लगाई गई बेट वाला रंग ही आता है तो आपका अमाउंट डबल हो जाता है। जीता हुआ पैसा देने में यह गेम काफी तेज तरार है। गेम में आपको किसी प्रकार की कोई सरवर प्रॉब्लम के कारण अड़चन देखने को नहीं मिलेगी।

लेकिन यदि आप बेट किये गए कलर को नहीं जीते हैं तो आपका पैसा डूब सकता है। हालांकि इस खेलने के लिए आप स्ट्रेटजी बना सकते हैं और लोगों द्वारा टेलीग्राम ग्रुप में दी जाने वाली प्रेडिक्शन का सहारा ले सकते हैं।


KWG गेम में रजिस्टर कैसे करें?

KWG में रजिस्टर करना एकदम बच्चों का खेल है तो हमने इस एप्लीकेशन में रजिस्टर करने की पूरी प्रक्रिया से नीचे समझायी है :-

 सर्वप्रथम आपको गूगल पर  KWG सर्च करना है और इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट होना है।

     इसके पश्चात आपको वेबसाइट के फर्स्ट होम पेज पर रजिस्टर करने का ऑप्शन दिखाई देगा।

     रजिस्टर करने के लिए आपको सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा।

     इसके पश्चात आपको अपना कोई भी पासवर्ड तैयार करना होगा आप अपने नाम के आगे नंबर लगाकर भी पासवर्ड जनरेट कर सकते हैं जैसे की Arsh1234!

    इसके पश्चात आपको रखे गए  पासवर्ड को फिर से कंफर्म करना है और नीचे फिर से उसे दर्ज करना है।

     इसके पश्चात प्राइवेसी पॉलिसी पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन के बटन पर क्लिक करना है।

     क्लिक करते ही शायद आपसे कैप्चा मांगा जा सके। जिसमें एक तस्वीर के टूटे हुए पार्ट को मिलाना होगा।

     कैप्चा फील करने के तुरंत बाद आपको गेम के प्रोफेशनल होम पेज पर विकसित किया जाएगा जो देखने में एकदम सिंपल होगा सभी गेम आपको होम पेज पर दिखाई देंगे।

     इसके पश्चात आपको अपने अकाउंट के ऑप्शन पर क्लिक करना है और डिपोसिट की प्रक्रिया को संभालना है।

KWG में गेम कैसे खेले और पैसे कैसे कमाए?

KWG में आपको ज्यादातर कलर प्रेडिक्शन के बिंगो गेम को ही चुनना है, और इस कलर प्रेडिक्शन गेम को खेलने की विधि हमने ऊपर KWG गेम से पैसे कैसे कमाए? हेडिंग में समझा दी है।

FAQs

Q.क्या KWG गेम एक सेफ और लीगल गेमिंग एप्लीकेशन है?

Ans. हाँ बिलकुल, KWG पूरी तरह से लीगल और सरकार द्वारा वेरीफाइड गेमिंग प्लेटफार्म है। जो पूरी तरह से सुरक्षित है।

Q. क्या KWG में 1 दिन में ज्यादा पैसे कमाए जा सकते हैं?

Ans. हां बिल्कुल आप इस गेम में एक दिन में कई हजार रुपए से लेकर लाख रुपए तक भी कमा सकते हैं।

Q. क्या KWG से withdraw किए हुए पैसे इंस्टेंट मेरे अकाउंट में आएंगे?

क्यों नहीं, KWG आपके द्वारा निकाले गए पैसों को तुरंत आपके बैंक अकाउंट में भेजने में सक्षम है।


Disclaimer : = यह एप्प थर्ड पार्टी एप्प है , इसे आप अपने रिस्क पर ही काम में ले , यह जो प्रीडीकेट करती है उसमे जोखिम हो सकता है . गेम 18+ के लिए है . इस गेम में आदत लगना या जोखिम संभव है , अत: संयम और विवेक से खेले. हमारा इस एप्प और गेम से कोई सम्बन्ध नही है , हम सिर्फ यहा स्पोंसर लिंक और जानकारी प्रोवाइड करा रहे है . इस गेम की सत्यता , प्रमाणिकता और लेन देन की हम कोई गारंटी नही लेते है .

Post a Comment

Previous Post Next Post