JIo 2024 Diwali Dhamaka Offer :  एक साल तक फ्री 5G इन्टरनेट का लाभ उठाए 

 Jio 2024 Deepawali Dhamaka Offer Free Net In Hindi . जिओ अपने ग्राहकों के लिए गोल्डन ऑफर लेकर आया है जिसमे आप जिओ का नेट एक साल तक बिलकुल फ्री पा सकते है . मुकेश अम्बानी यह ऑफर दिवाली 2024 के करीब ला रहे है जिसका फायदा करोडो लोगो को होगा . यह ऑफर प्राप्त करने के लिए आपके पास  45 दिन का समय है . इसमे आपको जिओ के डिजिटल स्टोर से 20 हजार से ज्यादा की शोपिंग करनी है और अपना फ्री नेट का कोड प्राप्त करना है .  

    दिवाली धमाका ऑफर


    इसे Jio Diwali Dhamaka Offer का नाम दिया गया है . जिओ इस ऑफर के द्वारा ऑनलाइन ऑफ़ ऑफलाइन मार्किट में दिवाली पर बड़ा धमाका करने की सोचा है और अमेज़न और फ्लिपकार्ट को कडी टक्कर देने के इरादे से मार्किट में आया है . यह इतना गजब का ऑफर है कि लोग बड़े आइटम रिलायंस से खरीदने के लिए तैयार हो जायेंगे जिसमे टीवी , फ्रीज़ , AC , मोबाइल फ़ोन या अन्य डिजिटल एप्लायंस शामिल है . 

    यहा हम आपको विस्तार से बता रहे है कि क्या है JIO का Deepawali Dhamaka Free 1 year Internet Plan . 

    दिवाली पर बम्पर सैल से मिलेगा फ्री इन्टरनेट 

    कंपनी का कहना है कि दीपावली पर  रिलायंस डिजिटल, MyJio स्टोर्स, JioPoint स्टोर्स या JioMart की सैल को बहुत तेज बढ़ाने के लिए यह ऑफर ग्राहकों को दिया जायेगा . 

    यदि आप उपर दी गयी जिओ से जुड़े स्टोर पर 15 हजार से ज्यादा की शोपिंग करते है तो आप उनके विशेष ग्राहक की लिस्ट में आ जायेंगे और फिर आपको एक रिडीम कोड मिलेगा जिसे काम में लेकर आप एक साल तक फ्री में जिओ का 5G इन्टरनेट पा सकते है . 


    क्या है जिओ का दिवाली धमाका प्लान 2024 


    ध्यान से पढ़े कि इस फ्री में जिओ नेट का एक साल तक फायदा उठाने के लिए ग्राहक को जिओ स्टोर या फिर रिलायंस डिजिटल स्टोर से 20 हजार से ज्यादा की शोपिंग करनी होगी . नही तो नए एयरफाइबर कनेक्शन के लिए 2,222 रुपये का तीन महीने का एडवांस प्लान लेना होगा . 

    ध्यान रखे यह ऑफर 18 सितंबर से लेकर 3 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा . आपको इस समय के अंतराल में ही इस ऑफर को लेकर  रिडीम कोड प्राप्त करना होगा . 

    फ्री में इन्टरनेट ही क्यों दे रही है जिओ 

    दिवाली पर बम्पर खरीददारी करने में ग्राहकों को जिओ फ्री में इन्टरनेट की क्यों दे रही है ? यदि यह सवाल आपके दिमाग में रा रहा है तो बता दे कि जिओ एक बहुत बड़ी भारतीय टेलिकॉम कंपनी है और उसके पास अभी बड़े लेवल पर इन्टरनेट देने की सुविधा है . वो यदि एक साल तक अपने प्राइम ग्राहकों को फ्री में इन्टरनेट देती है तो उसके बाद भविष्य में ये ही ग्राहक उन्हें इन्टरनेट को काम में लेने के लिए बहुत पैसा देने वाले है . 

    जिओ का यह ऑफर देने का प्रयोजन इन्टरनेट की कनेक्टिविटी को ज्यदा से जायदा बढ़ावा देना है . 

    इससे वो ज्यादा से ज्यादा लोगो के टीवी में JioAirFiber सब्सक्रिप्शन की सुविधा दे देगी और फिर एक साल तक फ्री इन्टरनेट देने के बाद हर महीने चार्ज लेकर अपने ग्राहकों को पक्का करके Fiber की दुनिया में एक बड़ी कंपनी बन कर उभरेगी . 

    Jio Dhamaka 2024  Offer FAQ   

    प्रश्न 1 JIO Diwali Dhamaka Offer 2024 क्या है ? 

    उत्तर : जिओ का दिवाली धमाका ऑफर 2024 में यदि कोई व्यक्ति जिओ स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर से 20 हजार की शौपिंग करता है तो उसे Jio Air Fiber से एक साल तक का फ्री 5G नेट फ्री मिलेगा . 

    प्रश्न 2 Jio Diwali Dhamaka ऑफर कब से कब तक है ? 

    उत्तर : जिओ का यह दिवाली धमाका ऑफर 44 दिन के लिए 18 सितम्बर से 3 नवम्बर तक के लिए है . 

    प्रश्न 3 जिओ हमें कौनसा नेट फ्री में देगा 

    उत्तर : जिओ हमें जिओ फाइबर एयर वाला नेट फ्री में देगा . 


    Conclusion (निष्कर्ष )

    तो दोस्तों Jio Free Internet One Year Plan को पाने के लिए क्या शर्त है , हमने आपको यहा जिओ धमाका ऑफर 2024 के माध्यम से बताया जो दिवाली के दिनों में 45 दिन तक रहेगा . इसमे आपको हाई स्पीड इन्टरनेट 5G की सुविधा पुरे साल भर के लिए फ्री में बिना किसी शुल्क के मिलेगी .

    Post a Comment

    Previous Post Next Post